यहां आज ही 18 लाख रुपये में बेचें 100 का नोट, चमके गी आप की फूटी किस्मत, जानें आसान तरीका

नई दिल्लीः वैश्विक बाजार में अब 100 के नोट की मांग तेजी से बढ़ती दिख रही है, जिसके बदले में कुछ वेबसाइट आराम से कई-कई लाख रुपये दे रही हैं। आपके पास कोई काम नहीं है और आप पैसा कमाने का प्लान बना रहे हैं तो फिर यह बढ़िया मौका है आप के लिए अपनी फूटी किस्मत को बदलने के लिए तो आईये बिस्तार से जानते हैं।

यह एक बहुत ही सुनहरा मौका है, जहाँ आप 100 रुपये के बदले में 6 लाख रुपये तक आसानी से कमा सकते हैं।अगर ये मौका हाथ से निकला तो फिर अफसोस करना पड़ेगा।ऐसे मे बिना समय गवाये आप इस अवसर का लाभ उठाए। इस नोट की सेल के लिए आपको जरूरी बातों को ध्यान रखना होगा।

इस लिए आप तनिक भी नोट की सेल करने का मौका हाथ से ना जानें दो, मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करने की जरूरत होगी। नोट की खासियत जानने के लिए आपको हमारा आर्टिकल ध्यान से पढ़ने होगा।

100 के नोट की खूबियां:

100 के नोट की डिमांड की वजह सीरिययल नंबर 786 माना जा रहा है, जिसके बदले में छप्परफाड़ रकम मिल रही है, जिसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं। मुस्लिम कम्युनिटी में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है, जिसके लिए लोग मोटी-मोटी कीमत खर्च करते हैं। तो ऐसे मे अगर आप के पास 786 सीरियल नंबर वाला नोट है तो आप इसके बदले एक मोटी रकम पा सकते हैं। क्यो किमुस्लिम समाज में सीरियल नंबर 786 के नोट को घरों में सुख-समृद्धि के लिए भी रखना पसंद करते हैं। इसलिए इसकी डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है। अगर आपके पास कोई काम नहीं और अमीर बनने की सोच रहे हैं तो इस नोट की सेल कर सकते हैं। आपके पास ऐसा एक नोट रखा है तो 6 लाख रुपये और तीन नोट रखे हैं तो 18 लाख रुपये में बिक्री कर सकते हैं। इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी मौका हाथ से ना जाने दें और अपने आने वाले कल को बदले।

यहां करें 100 रुपये नोट की सेल:

100 के नोट की सेल सिंपल तरीके से घर बैठे- बैठे कर सकते हैं, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह होगी। सबसे पहले आप को क्विकर वेबसाइट पर पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा, जिसके साथ ही यहां आपको नोट को लिस्ट करना होगा। यहां आपसे खुद व खुद ग्राहक आकर जुड़ने लगेंगे। जानकारी के लिए बता दें कि क्विकर वेबसाइट ने आधिकारिक तौर पर 100 के नोट की कीमत पर कुछ नहीं कहा है।

इसके साथ ही साथ आप अन्य ऑनलाइन वेबसाइट जैसे OLX और अन्य ऐसी कई सारी साइटों पे भी इसको लिस्ट कर सकते हैं जहाँ पर ग्राहक ख़ुद ब ख़ुद आप को कॉनटेक्ट करेंगे और आप को मोटा पैसा देंगे।

बिशेष नोट- मीडिया की खबरों के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया गया है। इसकी पुष्टि यें ऑनलाइन साइट नहीं करती हैं लेकिन आप ऐसा कर के अच्छी रकम कमा सकते हैं।

Leave a Comment